Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

21 साल बाद, कॉफी विद करण में संजय-माधुरी साथ-साथ नजर आ सकते हैं

Spread the news

करण जौहर का सेलेब्रिटी टॉक शो कॉफी विद करण इन दिनों चर्चा में है। शो पर अब तक आलिया भट्‌ट, दीपिका पादुकोण, आमिर खान, वरुण धवन और कैटरीना कैफ जैसे सेलेब्रिटीज नजर आ चुके हैं। जल्द ही सारा अली खान-सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर-अर्जुन कपूर के एपिसोड भी टेलीकास्ट होंगे।

- Advertisement -

हालांकि अभी करण इस शो पर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को साथ लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दोनों कलाकार इन दिनों करण की ही फिल्म कलंक की शूटिंग कर रहे हैं। करण को उम्मीद है कि दोनों उनकी रिक्वेस्ट पर साथ आने के लिए तैयार हो सकते हैं। ठीक वैसे ही जैसे वे कलंक में साथ काम करने के लिए तैयार हो गए। इसके अलावा शो में शाहिद कपूर और ईशान खट्‌टर भी पहली बार साथ नजर आएंगे। इस एपिसोड की शूटिंग अगले महीने या दिसंबर के शुरुआती वीक में की जाएगी।

इंडस्ट्री में चर्चा थी कि कार्तिक आर्यन ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण का इन्विटेशन ठुकरा दिया है। करण चाहते थे कि कार्तिक और विक्की कौशल साथ में आएं लेकिन कार्तिक, विक्की के साथ नहीं आना चाहते थे। वे चाहते थे कि उनके साथ कोई और बड़ा स्टार आए। इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कार्तिक ने एक इवेंट पर कहा-ये सब अफवाहें हैं। अगर करण ने मुझे अपने शो पर इनवाइट किया होता तो मैं भागते हुए जाकर कॉफी पीता।

Comments
Loading...