Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

अभिनेता वरूण धवन के साथ फिल्म करना चाहती हैं काजोल

Spread the news

 

काजोल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में बिजी हैं। हेलीकॉप्टर ईला इसी शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में काजोल मां की भूमिका में नजर आएंगी। एक्टर रिद्धि सेन फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाएंगे।

डीएनए के एक इंटरव्यू के दौरान काजोल से पूछा गया कि क्या वह आज के युवा कलाकारों के साथ काम करना चाहती हैं। काजोल ने जवाब में कहा कि युवा कलाकारों के साथ काम करने पर कोई दिक्कत नहीं है, हालांकि, स्क्रिप्ट बहुत अच्छी होनी चाहिए। जब पूछा गया कि युवा अभिनेता में से किस एक्टर को अपने सह-कलाकार के रूप में चाहती हैं तो काजोल ने वरुण धवन का नाम लिया। वरुण बहुत प्यारे हैं और उसके साथ काम करना बहुत मजेदार है।

- Advertisement -

हेलीकॉप्टर ईला से पहले काजोल रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में नजर आई थीं। इस फिल्म में शाहरुख खान, वरुण धवन और कृति सेनन भी थे।

को-स्टार्स के बारे में काजोल ने कहा कि उन्हें किसी भी तरह के कलाकारों के साथ काम करने में दिक्कत नहीं होती है लेकिन यदि किसी ऐसे शख्स के साथ काम करना हो जिसे वह निजी तौर पर पसंद नहीं करती हैं तो जाहिर है कि दिक्कत होगी। उन्होंने कहा, आप ऐसे लोगों के साथ क्यों काम करना पसंद करेंगे जिसकी शक्ल आप सुबह कॉफी पीने से पहले देखना नहीं चाहते।

काजोल ने कहा कि मैंने कभी भी इंडस्ट्री को इंडस्ट्री के तौर पर नहीं देखा। मैं इसे ऐसी जगह के तौर पर देखती थी जहां मेरी मां के जानने वाले, मेरे दोस्त और रिश्तेदार काम किया करते थे। मैं एक ऐसा काम करना चाहती थी जिसमें वक्त पर तय सैलरी आपके खाते में आ जाए। कोई ऐसा काम क्यों करना चाहेगा जिसमें कुछ भी तय ही नहीं होता है और चीजें किस्मत के हाथ में होती हैं।

Comments
Loading...