Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

अमित शाह के गुरु मंत्रों से बीजेपी जीतेगी मिशन 65 की जंग, कार्यकर्ताओं को विरोधियों की सीडी और स्टिंग कथा घर-घर पहुंचाने को कहा

सरगुजा- देश दीपक गुप्ता

Spread the news

अम्बिकापुर : संभाग स्तरीय बूथ समिति सम्मेलन में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे। जहां गर्मजोशी से कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, सबसे पहले प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कार्यक्रम को संबोधित किया..सीएम रमन सिंह ने इसके बाद मंच संभाला और कहा कि ये प्रदेश के कार्यकर्ताओं के लिए सौभाग्य की बात है कि खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए आए हैं.. सीएम रमन सिंह ने कहा कि चौथी बार प्रदेश में बीजेपी सरकार का राजतिलक होगा ..इसका कारण पहला दिल्ली में नरेंद्र मोदी की सरकार, दूसरा कारण तीन बार सरकार में रहकर प्रदेश का नव निर्माण, तीसरा कारण आप जैसे कार्यकर्ताओ की फौज, चौथा कारण है विपक्ष का मुखिया जिसका चेहरा सीडी कांड में सामने आ चुका है..रमन ने कहा कि विकास यात्रा में अमित शाह जी का अभूतपूर्व स्वागत वो आज भी याद कर रहे थे। 65+ के टारगेट का लक्ष्य हम पूरा कर के देंगे। विकास बताने की जरूरत नही है, गांव गरीब किसान के लिये कई योजनाएं हमारी सरकार ने लाई है। मैं यहां काम गिनाने नही आया हूँ मैं आपके दर्शन करने आया हूँ। आप जब मुझे याद करोगे डॉ रमन आपके साथ खड़ा रहेगा। मैं जानता हूँ की 2003-08-13 में आपने ही सरकार बनाई और 18 में भी बनाएंगे..वहीं अपने संबोधन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मैंने अपना राजनीतिक करियर एक बूथ प्रभारी के तौर पर शुरु किया था..सन् 82 में मैं अहमदाबाद के बूथ क्रमांक 293 का प्रभारी था..और आज आप सबके सामने उसी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनकर खड़ा हूं..ऐसा सिर्फ बीजेपी में ही हो सकता है..दूसरी पार्टियों में नहीं..बीजेपी में चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री बन सकता है। यहां वंशवाद नही चलता यहां कोई भी कार्यकर्ता विधायक बन सकता है सांसद बन सकता है।अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव देश का भविष्य तय करने वाला है। कांग्रेस ने महागंठबंधन बनाया है, मुझे ये समझ नही आता की राहुल बाबा को कहा से छतीसगढ़ और केंद्र में कहां से सरकार नजर आती है। शाह ने कहा कि किसके आधार पर सरकार बनाने निकले हो जो नकली सीडी बनाकर माताओं को शर्मसार कर रहा है उसके नेतृत्व में चुनाव लड़ने वाले है। मैं चैलेंज करना चाहता हूँ कि किसके नेतृत्व में वो चुनाव लड़ेंगे। अमित शाह ने घोषणा की डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में चुनाव लड़ेंगे। हम किसी को मुख्यमंत्री और मंत्री बनाने के लिए चुनाव नही लड़ने जा रहे है। हम रमन सिंह को फिर मुख्यमंत्री इसलिये बनाएंगे क्योंकि उन्होंने यहां के गांव गरीब के लोगों की चिंता की है।

टीवी पर मैने राहुल बाबा को सुना वो जोर जोर से बोल रहे थे की मोदी जी ने क्या किया मैं उनसे पूछना चाहता हूँ की आपने 55 साल में क्या किया… अंत मे सभी कार्यकर्ताओं को अपना मोबाइल निकालने को कहा गया और 07714228707 को डायल करा कर सबकी उपस्थित दर्ज कराई गई।

Comments
Loading...