Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

तीन घंटे देर से पहुंचे बब्बर, 20 मिनट के भाषण में 10 मिनट बोले बाकि समय मंच पर सेल्फी लेते रहे कांग्रेसी

Spread the news

महासमुंद। उत्तरप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं स्टार प्रचारक फिल्म अभिनेता राजबब्बर ने शुक्रवार को कांग्रेस भवन परिसर में सभा ली। निर्धारित समय से तीन घंटा देरी से पहुंचे बब्बर केवल 20 मिनट यहां रुके। सभा स्थल में कम उपस्थिति को देख उनकी नाराजगी स्पष्ट झलकती रही। उन्होनें सभा के दौरान दिए 10 मिनट के संबोधन में 15 साल के भाजपाई कार्यकाल को जमकर कोसा और कहा कि जिस डॉक्टर को प्रदेश की जनता ने अपना भाग्य बना लिया, उनके कारण आज विकास और स्वास्थ्य सेवाएं आईसीयू में चली गई है। राज बब्बर ने कहा कि प्रदेश वासियों का दुर्भाग्य है कि आज न राशन की दुकानों में अनाज है, न स्कूल में शिक्षक। और तो और रोजगार के पद खाली होने के बाद भी प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। उन्होनें कहा कि बीते 15 सालों में भाजपा शासन काल में भाजपा सरकार ने एक ही काम किया है। गांव के हर घर शऱाब दुकान में तब्दील हो गए हैं और हर घर में युवाओं को शराबी बना दिया गया है। 15 साल में सरकार के पास बताने के लिए उपलब्धी नही हैं मंत्री और नेताओं ने जंगल और शहर में कब्जा किया। हालात को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्होनें कहा कि 15 सालों की अमावस के बाद अब समय आ गया है कि प्रदेश वासियों को पूर्णिमा के चांद जैसा कांग्रेस चाहिए, जो प्रदेश को रौशन कर सके।

परिसर भी पूरा नही भर पाया

तकरीबन 5 हजार की क्षमता वाले कांग्रेस भवन परिसर में आयोजित इस सभा में 500 लोग भी नही जुटे। दरअसल, त्यौहार के तत्काल बाद आयोजित इस सभा में त्यौहार का सीधा असर देखने को मिला। सभा में कांग्रेस और आमजन की संख्या कुछ सौ का भी आंकड़ा पार नही कर पाई।

- Advertisement -

तीन घंटे देरी से हुई सभा

आननफानन में तय हुई स्टार प्रचारक की सभा निर्धारित समय से 3 घंटे विलंब से शुरु हुई। बब्बर तकरीबन 20 मिनट यहां रुके जिसमें से आधे समय मंच पर कांग्रेसी कार्यकर्ता स्टार प्रचारक के साथ सेल्फी लेते रहे। उन्होनें अपने 10 मिनट के संक्षिप्त उद्बोधन में सभा स्थल में मौजूद दर्जनों कार्यकर्ताओं और नागरिकों को संबोधित करते हुए विलंब के लिए खेद व्यक्त किया।

झंडे पड़े रहे जमीन पर, कुर्सियां भी रह गई खाली

सभा के दौरान कार्यकर्ताओं के हाथों में थमाए जाने वाले झंडे जमीन पर पड़े रहे वहीं मंगाई गई अधिकतर कुर्सियां भी खाली नजर आई। मंच से कम उपस्थिति को देखकर स्टार प्रचारक की नाराजगी स्पष्ट नजर आई। दरअसल, आगमन के बाद तत्काल उन्हें माईक सौंप दिया गया। उन्होनें संबोधन के लिए लोगों को केवल 20 मिनट का समय दिया और लौट गए।

Comments
Loading...