Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

बॉलीवुड में छाया पॉलिटिकल लीडर्स की बायोपिक का खुमार, ‘माय नेम इज RAGA’ के बाद आएगी ‘PM नरेंद्र मोदी’ जानिए कौन सी एक्ट्रेस बनेगी जसोदा बेन..

Spread the news

पिछले दिनों इस बात की घोषणा हुई थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायॉबिक बनाई जा रही है जिसमें मोदी की भूमिका ऐक्टर विवेक ओबेरॉय निभाने जा रहे हैं। अब यह भी पता चल गया है कि फिल्म में नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन का किरदार कौन निभाने जा रहा है।हाल में बॉलिवुड में पॉलिटिकल लीडर्स पर दो बनीं बायॉपिक रिलीज हुईं और इन्हें आलोचकों ने काफी सराहा। पहले पूर्व पीएम डॉक्टर मनमोहन सिंह पर ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और उसके बाद शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी के ऊपर ‘ठाकरे’ रिलीज हुई। अब इस साल वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी रिलीज होने जा रही है। अब यह बात तो सभी को पता है कि पीएम मोदी के किरदार में इस बार विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे। अब लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म में बाकी के किरदार कौन-कौन से कलाकार निभाने जा रहे हैं।

हाल में यह खबर सामने आई है कि फिल्म में पीएम की पत्नी जसोदाबेन का किरदार ऐक्ट्रेस बरखा बिष्ट निभाने जा रही हैं।

इस बारे में बात करते हुए बरखा ने कहा, ‘इस फिल्म के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे और मैंने इस बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है। यह रोल काफी चैलेंजिंग है क्योंकि जसोदाबेन के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं।’ बता दें कि अहमदाबाद बरखा के लिए कोई नया शहर नहीं है। उनके पति इंद्रनील सेनगुप्ता अहमदाबाद के ही रहने वाले हैं।

LiveCG – Banner Samvad
Comments
Loading...