Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

बीजेपी प्रत्याशी श्रीचंद सुंदरानी का वोट अपील, चौथी बार बनेगी सरकार, लेकिन जनता ने निकाली पांच साल की भड़ास

Spread the news

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं, ऐसे में प्रत्याशियों का वार्ड- वार्ड जाकर वोट अपील करना लाजमी है। बीजेपी प्रत्याशी श्रीचंद सुंदरानी शुक्रवार को वोट मांगने के लिए महात्मा गांधी वार्ड का दौरा किया। उनका कहीं स्वागत हुआ तो कहीं जनता ने खूब खरी-खोटी सुनाई। लोगों ने पांच साल की भरपूर भड़ास निकाली। लोगों ने श्रीचंद सुंदरानी से कहा कि नालियों की सफाई नहीं हो रही है, लोग गंदगी से परेशान हैं। सरकारी नलों की हालत बदतर है। नलों में पानी नहीं आ रहा है। ये कैसा विकास हो रहा है?

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद सुंदरानी सरकार की योजनाओं को लेकर वोट मांगने जनता के बीच पहुंचे थे। जब श्रीचंद सुंदरानी को जनता ने सफाई और नल की समस्या बताई तो वे जनता का जवाब दिए बगैर हाथ जोड़कर चलते बने। इससे लोग नाराज हो गए और कहा कि इस बार सरकार बदलनी होगी।

- Advertisement -

महात्मागांधी वार्ड के रहवासियों ने कहा कि- नेता वोट मांगने आते हैं। यहां नालियों की सफाई नहीं हो रही है। सरकारी नल कचरों से पट गया है, जिसे साफ करने वाला नहीं है। पीने के लिए पानी तक नसीब नहीं हो रहा है।

भाजपा विधायक व प्रत्याशी श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि जनता के बीच जाकर चौथी बार सरकार बनाने के लिए आज वार्ड का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान जनता का बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। जनता भाजपा के साथ है और निश्चित रूप से चौथी बार सरकार बनेगी।

Comments
Loading...