Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

अरुण जेटली के माओवादियों से गठबंधन वाले ट्वीट पर छत्तीसगढ़ के सीएम का करारा जवाब, पढ़ें सीएम ने क्या कहा

Spread the news

रायपुर। केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के विवादित ट्वीट पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने उन्हें ट्वीट के माध्यम से करारा जवाब दिया. सीएम ने अरुण जेटली को ब्लॉग मंत्री कहकर संबोधित करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने झीरम घाटी की घटना का जिक्र किया जिसमें नक्सलियों ने पूर्व मंत्री महेन्द्र कर्मा, नंद कुमार पटेल और पूर्व केन्द्रीय मंत्री विद्याचरण शुक्ल की हत्या कर दी थी.
सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया, “ब्लॉग मंत्री जेटली जी! झीरम का नाम तो सुना ही होगा? 2013 में विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों के सहयोग से हुई सुपारी किलिंग क्या भूल गए आप? हमारे सभी नेताओं का नाम पूछ पूछ कर नक्सलियों ने उन्हें मारा था. महेंद्र भैया, नंदू भैया, विद्या भैया सहित 31 कांग्रेस नेता शहीद हुए थे.”
सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या आप सुपारी किलिंग भूल गए हैं वहीं ट्वीट के आखिर में सीएम ने सरलता दिखाते हुए अरुण जेटली के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना की.

बता दें कि अरुण जेटली ने एक विवादित ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि हाल ही में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने माओवादियों के साथ गठजोड़ किया था. जेटली ने ट्वीट किया, “हाल ही में हुए छत्तीसगढ़ के चुनाव में कांग्रेस ने नक्सलियों से गठजोड़ किया था. राहुल गांधी जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय में ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े थे. कोर्ट में शहरी नक्सलियों का बचाव करने में कांग्रेस सबसे आगे थी.”

LiveCG – Banner Samvad
Comments
Loading...