Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

कांग्रेस का नया दांव, करुणा शुक्ला होंगी सीएम रमन के खिलाफ उम्मीदवार

Spread the news

रायपुर। आज मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की भतीजी व कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं। कांग्रेस ने यहां से पूर्व सांसद करुणा शुक्ला को अपना उम्मीदवार बनाया है।

करुणा शुक्ला को राजनांदगांव से टिकट दिए जाने पर सीएम रमन ने चुटकी लेते हुए कहा कि करुणा शुक्ला चुनाव लड़ रही हैं, कांग्रेस को अब स्थानीय स्तर पर कोई कंडीडेट नहीं मिला है। करुणा शुक्ला के चुनाव लड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। कार्यकर्ताओं की शक्ति पर भरोसा है और जीतेंगे।

- Advertisement -

आपको बता दें कि राजनांदगांव में आज दिग्गज नेताओं का जमावड़ा हो रहा है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी डॉ. रमन सिंह के नामांकन रैली में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं। योगी आदित्यनाथ के अलावा राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय, प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता राजनांदगांव पहुंच गए हैं।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के चुनाव लड़ने के फैसले को ध्यान में रखकर कांग्रेस ने राजनांदगांव सीट को खाली रखा था। मुख्यमंत्री का नाम घोषित होते ही कांग्रेस ने अपने रणनीति चाल चली। जारी लिस्ट के मुताबिक खैरागढ़ से गिरवर जंघेल, डोंगरगढ़ (एससी) से भुनेश्वर सिंह बघेल, राजनांदगांव से करुणा शुक्ला, डोंगरगढ़ से दलेश्वर साहू, खुज्जी से चन्नी साहू और मोहला मानपुर (एसटी) से इंदर शाह मंडावी को उम्मीदवार घोषित किया गया है। कांग्रेस पहली लिस्ट में बस्तर संभाग की 12 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है।

 

 

 

 

Comments
Loading...