Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

शुरु हो गई दीपिका-रणबीर की शादी की तैयारी… शाहरूख खान ने दी बधाई

Spread the news

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में जल्द ही बंधने जा रहे हैं और प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनास से शादी कर रही हैं। ऐसे में शाहरुख खान की फिल्म जीरो के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वे इन सभी को क्या कहना चाहेंगे, तो इस पर शाहरुख का जवाब मजेदार था।

शाहरुख ने पहले तो मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी शादी हो रही है तो मैं तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना क्यों हो जाऊं। लेकिन फिर शाहरुख ने गंभीरता से इस बात पर कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि दीपिका अपनी नई जिन्दगी की शुरुआत कर रही हैं। मैं दीपिका को और रणवीर को ढेर सारा प्यार देता हूं। शाहरुख ने कहा कि उन्होंने दीपिका को फोन पर बधाई दी और उनसे कहा कि उनकी शादी की तरह ही उनका प्यार बना रहे। साथ ही शाहरुख ने कहा कि अगर उन्हें फोन आएगा तो वह शादी में जरूर शामिल होंगे।

- Advertisement -

हालांकि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की शादी पर कोई भी कमेंट नहीं किया। वहीं दूसरी तरफ जब मीडिया ने यह जानना चाहा कि अनुष्का ने अलग तरह की वेडिंग कर बॉलीवुड में एक ट्रेंड सेट कर दिया है तो इस पर अनुष्का के साथ शाहरुख मस्ती करते हुए कहते हैं कि क्या अनुष्का से पहले किसी की शादी ही नहीं हुई थी। बाद में कैटरीना ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही एक राज खोला कि जब उन्होंने अनुष्का और विराट की शादी की पहली तस्वीर देखी तो वह उस तस्वीर को देख कर इस कदर मंत्रमुग्ध हो गई थी कि उन्होंने मन में सोचा था कि जोड़ी हो तो ऐसी हो। दोनों में रियल प्यार नजर आ रहा था। अनुष्का ने कैटरीना को इस बात के लिए थैंक्स कहा।

कैटरीना ने कहा कि यह सच है कि अनुष्का ने जिस तरह से शादी की है, उनका जो अंदाज रहा, वह उन्हें भी बेहद भाया था। तीनों कलाकार, 21 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म जीरो में एक साथ नजर आएंगे।

Comments
Loading...