Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

जानिए ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अटलजी का किरदार किसने जीवंत किया, मिल रही खूब वाहवाही…

Spread the news

मुंबई-अनुपम खेर और अक्षय खन्‍ना की फिल्‍म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ 11 जनवरी को रिलीज हो गई है। इस फिल्‍म में अनुपम खेर पूर्व प्रधामंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। इस अवतार में अनुपम खेर बहुत ही दमदार नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय खन्‍ना भी संजय बारू के किरदार में कुछ कम नहीं दिख रहे हैं।


इस फिल्‍म से जुड़ी एक बहुत ही दिलचस्‍प जानकारी सामने आई है। वह यह कि फिल्‍म में भाजपा के दिवंगत नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का भी रोल दिखाया गया है। इस रोल को निभाने के लिए 50 लोगों का ऑडिशन लिया गया लेकिन ऐसा कोई भी नहीं निकला जो इस रोल में सूट हो जाए। मगर शूटिंग शुरू करने से कुछ ही दिन पहले इस रोल के लिए एक आम आदमी जिनका नाम राम अवतार भारद्वाज है, उन्‍हें सेलेक्‍ट किया गया।
जी ने फिल्‍म में इस रोल को हूबहू परदे पर उतारा है। पर क्‍या आप जानते हैं कि यह असल जिंदगी में चाय बेचते हैं। जब राम अवतार ने मीडिया से इस बारे में बात की तो उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें किसी भी तरह का कोई राजनैतिक अनुभव नहीं है। उन्‍होंने बताया कि वह जब मुस्‍कुराते हैं तो लोग उनकी तुलना श्री अटल बिहारी वाजपेयी से करते हैं। यही नहीं, शूटिंग के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री के चाहने वाले राम अवतार के साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंच जाते थे।

Comments
Loading...