Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

पूर्व सांसद और छत्तीसगढ़िया सर्व समाज के अध्यक्ष सोहान पोटाई कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल, जोगी की पार्टी को बताया अस्तित्वहीन

कांकेर-प्राजल झा

Spread the news

कांकेर-  पूर्व सांसद और छत्तीसगढिया सर्व समाज के अध्यक्ष सोहन पोटाई आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी  को समर्थन देने से इंकार कर दिया है…पोटाई ने कहा कि भाजपा सरकार की आदिवासी विरोधी नीतियों के चलते सभी ने एकजुट होकर भाजपा को वोट नहीं देने का निर्णय लिया है। पोटाई ने कहा कि यदमें चौथी बार भाजपा की सरकार बनीं तो लोकतंत्र खत्म हो जाएगा और राजतंत्र हावी हो जाएगा। सोहन पोटाई की बातों से लगा कि वे अपने समाज के सदस्यों और समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल होने का मन बना चुके हैं। सोहन पोटाई ने कहा कि प्रदेश में बदलाव जरूरी है, इसलिए हम कांग्रेस को वोट देंगे और इसके अलावा उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार में नक्सलवाद खत्म करने के नाम पर फर्जी मुठभेड़ कर मासूम आदिवासियों की हत्या की जा रही है। कई निर्दोष आदिवासियों को नक्सली बताकर जेल मे बंद कर दिया जा रहा है।

- Advertisement -

क्या जोगी को समर्थन करेंगे पोटाई ?

वहीं जोगी पार्टी में शामिल होने के सवाल पर सोहन पोटाई ने कहा कि जिस पार्टी का छत्तीसगढ़ में अस्तित्व नहीं है ? वह सरकार नही बना सकती.इसके लिए सर्व समाज कांग्रेस पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन देगी। माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़िया सर्व समाज के इस फैसले से भाजपा सरकार की मुश्किलें बढ़ सकती है। पोटाई के कांग्रेस में शामिल होने से भाजपा के वोट बैंक पर सीधा असर पड़ेगा..

Comments
Loading...