Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

महिलाओं पर टिप्पणी करना हार्दिक को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया में हुए ट्रोल, बाद में मांगी माफी

Spread the news

मुंबई- भारतीय टीम के आल राउंडर हार्दिक पंड्या एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं. लेकिन इस बार उनकी सुर्खियाँ क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि कॉफ़ी विद करण शो के चलते है. छोटे परदे पर आने वाले इस शो में वे एक विवादित कमेंट कर फंसते नज़र आ रहे हैं. सूत्रों की माने तो बीबीसीआई के अधिकारियों को उनका ये कमेंट पसंद नहीं आया और वे बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट टीम की छवि को धूमिल करने के लिए हार्दिक पंड्या पर एक्शन भी ले सकते हैं.  बीते दिनों क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ कॉफ़ी विथ करण शो में आए थे. शो के दौरान पंड्या ने कुछ ऐसी बात कह दी जिससे विवाद पैदा हो गया. इन दौरान जब आलोचकों ने उनकी निंदा की तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फैन से अपने इस कमेंट के लिए माफ़ी भी मांग ली. पंड्या ने लिखा, कॉफ़ी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफ़ी मांगता हूँ जिनका मैंने दिल दुखाया है. शो के फॉर्मेट के अंदाज़ को देखते हुए मैं ज्यादा खुल गया. मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था.

शो के होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. पंड्या ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ सवालों का जवाब दिया. हार्दिक पंड्या ने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब देकर फैंस को हैरान कर दिया. पंड्या ने बताया कि उनके परिवार की सोच काफी ओपन है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज रिलेशनशिप बनाकर आया हूँ.

पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां हार्दिक ने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है?उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं.

पंड्या ने इतना ही नहीं शो के रेपिड फायर राउंड में पूछे गये सवाल पर विराट कोहली को सचिन से बेहतर बल्लेबाज बताया बताया. हार्दिक के महिला विरोधी बातों को सुनने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लेकर उनके सोच को बेहद ही शर्मनाक बताया. साथ ही सचिन से जुड़े कमेंट पर उनकी जमकर क्लास लगाई. 

Comments
Loading...