Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

CBI चीफ वाले मामले में आलोक वर्मा से ज्यादा तो राहुल गांधी के आंखों से आंसू निकल रहे- बीजेपी

Spread the news

भ्रष्टाचार और कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में CBI चीफ आलोक वर्मा को पद से हटाने के मामले पर राहुल गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि राफेल मामले का डर प्रधानमंत्री के दिमाग में घूम रहा है जिस वजह से वह सो भी नहीं सकते. राहुल के इस बयान के बाद अब बीजेपी ने राहुल पर पलटवार किया है. कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के आरोप पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव ने कहा, ‘सीबीआई मामले में राहुल गांधी आलोक वर्मा से ज्यादा रो रहे हैं, सीबीआई अगस्टा वेस्टलैंड और दूसरी रक्षा डीलों की जांच कर रही है, उन्हें लगता है कि सीबीआई सच तक पहुंच रही है, इसलिए वो सीबीआई मामले में दखल दे रहे हैं.’

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली उच्चस्तरीय चयन समिति ने CBI चीफ आलोक वर्मा को पद से हटा दिया है. उन्हें अब फायर सेफ्टी विभाग का डीजी बनाया गया है. आपको बता दें आलोक वर्मा पर भ्रष्टाचार और कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप लगे हैं. हालांकि आलोक वर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए सभी आरोपों को गलत बताया.
आलोक वर्मा पर फैसला आने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी ने मोदीजी के दिमाग में बैठा डर अब दिखने लगा है. वो सो भी नहीं सकते. उन्होंने भारतीय वायुसेना के 30 हजार करोड़ रुपये चुराकर अनिल अंबानी को दे दिए. लगातार दो बार सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को हटाने से साफ है कि वो अपने ही झूठ में फंस गए हैं. सत्यमेव जयते.

Comments
Loading...