Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

काजोल-अजय एक बार फिर साथ-साथ, जल्द ही नजर आएंगे सिल्वर स्क्रीन में

Spread the news

मुंबई। अभिनेत्री काजोल लंबे समय से पति अजय देवगन के साथ किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आई हैं। दोनों से ही लगातार मीडिया यह सवाल पूछता रहा कि दोनों कब एक साथ किसी फिल्म का हिस्सा बनेंगे और इसके जवाब में दोनों ने ही यही कहा कि जब भी उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तब दोनों साथ आयेंगे। काजोल और अजय के फेन के लिए एक बड़ी खुशखबरी है जल्द ही दोनों सिल्वर स्क्रीन में फिल्म तानाजी में नजर आने वाले हैं।

ये फिल्म खुद अजय देवगन के होम प्रोडक्शन में ही बन रही है। अजय अपनी इस बहुचर्चित फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह इसे बेस्ट बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। काजोल अजय देवगन की इस फिल्म का हिस्सा बन रही हैं। लेकिन वह फिल्म में सिर्फ कैमियो किरदार में ही नजर आएंगी।

- Advertisement -

जी हां, काजोल इस फिल्म में कोली वारियर की पत्नी के किरदार में होंगी। चूंकि काजोल मराठी भाषा अच्छी तरह बोल पाती हैं और वह इस भाषा को लेकर सहज हैं, इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने का फैसला लिया है। यह अजय देवगन का ही आइडिया रहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनें।

अजय और काजोल ने 2010 में टूनपुर का सुपर हीरो में साथ में स्क्रीन शेयर की थी। इसके बाद से दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की थी। लेकिन इस बार वह अपने फैन्स को खुशखबरी दे रहे हैं और साथ आ रहे हैं। बता दें कि इसी साल फरवरी में दोनों ने शादी के 19 साल पूरे किये हैं।

काजोल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह राज भी खोला था कि उनके परिवार वाले नहीं चाहते थे कि कैरियर के जिस मुकाम पर काजोल हैं, उस वक्त वह शादी करें। लेकिन फिर भी काजोल ने शादी कर ली थी। काजोल और अजय ने प्यार तो होना ही था, इश्क, राजू चाचा, हलचल जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Comments
Loading...