Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

आलिया को सफल अभिनेत्री मानने से कंगना का इंकार, जानिए आलिया ने क्या कहा

Spread the news

 मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवुड से सपोर्ट न मिलने पर, सितारों पर अपना गुस्सा निकाला है. और उनके गु्स्से की ताजा शिकार बनीं है गली बॉय एक्ट्रेस आलिया भट्ट. अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका को सपोर्ट नहीं पर आलिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘उन्होंने आलिया भट्ट को फोन कर कहा कि अगर वह सिर्फ करण जौहर की कठपुतली हैं तो वह उन्हें सफल एक्ट्रेस नही मानती’. 

आएक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि उन्होंने आलिया भट्ट को फोन किया और उससे पूछा कि वह मेरी फिल्म देखने से क्यों डर रही है. उन्हें क्या लगता है कि मणिकर्णिका मेरा निजी विवाद है, यह एक फिल्म है जिस पर पूरा देश बात कर रहा है और सोच रहा है कि बॉलीवुड इस पर चुप क्यों है. मैंने उन्हें सुझाव दिया कि वह महिला सशक्तीकरण और राष्ट्रवाद के बारे में एक महत्वपूर्ण फिल्म का सपोर्ट करें. अगर उनकी खुद की आवाज़ नहीं है और उनका जीवन बस करण जौहर की कठपुतली बने रहने का है तो मैं उन्हें सफल एक्ट्रेस नही मानती.

कंगना रनौत ने आगे कहा- ”मैंने आलिया भट्ट से कहा कि अगर वह केवल पैसे कमाने पर ध्यान दे रही है और आवाज नहीं उठा रही है, तो उनकी सक्सेस का कोई मायना नहीं है. आशा है कि वह सफलता के सही मायने और उसकी जिम्मेदारियों को समझती है.” कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड वालों की वाट लगाने की बात भी कही है.

वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने कंगना रनौत के इन बयान पर कहा, “मुझे नहीं लगता कि वह मुझे नापसंद करती हैं. मुझे नहीं लगता की मैंने उन्हें परेशान करने के लिए जानबूझकर कुछ भी किया है. अगर मैंने ऐसा किया है, तो मैं पर्सनल तौर पर उनसे माफी मांगूंगी. लेकिन मैंने हमेशा कहा है कि मैंने एक एक्टर और एक इंसान के रूप में उनकी प्रशंसा की है. मुझे किसी भी चीज़ की जानकारी नहीं थी, मैं शूटिंग में बिजी थी. तो हां, मैं कह सकती हूं कि मैं किसी को परेशान नहीं करना चाहती.” कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा था, आलिया भट्ट ने मुझे अपनी फिल्म राजी का का ट्रेलर भेजा और कहा था कि इससे जरुर देखें.

LiveCG – Banner Samvad
Comments
Loading...