Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

जानिए क्यों, करीना-सैफ एक साथ फिल्म करना नहीं चाहते,

Spread the news

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर ने ओमकारा, टशन और कुर्बान जैसे फिल्मों में काम किया है, लोगों ने इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया है, करीना और सैफ की जोड़ी ऑफ स्क्रीन के साथ- ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री में भी लाजवाब है, लेकिन सैफ अब नहीं चाहते कि वे कभी करीना के साथ किसी फिल्म में नजर आएं।

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने इसका कारण भी बताया है। उन्होंने कहा है- मैंने हालिया सालों में करीना के साथ काम करने के ऑफर्स को न कहा है। मैं अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच सीमाएं बरकरार रखना चाहता हूं। हालांकि, अब ये लाइन्स धंधुली हो रही हैं।

- Advertisement -

सैफ ने कहा कि जब वे करीना के साथ स्क्रीन पर होते हैं, वे परफॉर्म नहीं कर पाते। वे फ्रेम में खुद को बोरिंग महसूस करते हैं। वे करीना के साथ कंपीट नहीं कर पाते, न ही उतनी ऊर्जा दे पाते हैं।

बता दें कि सैफ अली खान जल्द ही दो पीरियड ड्रामा फिल्मों में नजर आ सकते हैं। जल्द ही फिल्म बाजार के जरिए बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रहे सैफ के हंटर और तानाजी में काम करने की खबरें हैं। फिल्म में वह निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। यह पहली बार होगा कि जब वह किसी फिल्म में पूरी तरह से निगेटिव रोल प्ले करेंगे।

 

 

Comments
Loading...