Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

जानिए क्यों इस बच्चे का वीडियो शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए बिग बी

Spread the news

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म पर इतने एक्टिव रहते हैं कि शायद ही कोई उनके जैसा कोई भी यूजर हो सके. इतना ही नहीं, यदि उनके पास इंटरनेट की वायरल सामाग्री होती हैं तो शेयर करने से बिल्कुल भी नहीं चूकते. अक्सर हंसने-हंसाने वाले वीडियो शेयर करने वाले अमिताभ बच्चन कभी-कभी ज्ञानवर्धक वाले वीडियो भी डालकर चौंका देते हैं. इस बार उन्होंने एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एयरोप्लेन चलाने वाले पायलट को ज्ञान बांटते हुए नजर आ रहा है. बच्चा यह बता रहा है कि अगर प्लेन का इंजन फेल हो जाता है तो क्या करना चाहिए और प्लेन के सिस्टैमिक चीजों को बता है. फिलहाल वीडियो देखकर यह मालूम पड़ रहा है कि वह किसी प्लेन पायलट का ही बच्चा है, जिसे इतनी सारी जानकारी है.

अमिताभ बच्चन ने जब इस वीडियो को शेयर किया तो उन्होंने लिखा, ‘नहीं, नहीं, नहीं, नहीं… यह बच्चा रियल नहीं है.’ प्लेन में मौजूद पायलट को बच्चा बता रहा है, ‘कुछ प्लेन में रैम एयर टरबाइन होते हैं. यह एक इमरजेंसी सिस्टम है जो इंजन फेल होने पर काम करता है. रैम एयर टरबाइन इंजन के सिस्टम को कंट्रोल करके वापस लाता है.’ ऐसे ही वह प्लेन के बारे में कई चीजों के बारे में बताता है. फिलहाल इस वीडियो को अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार की देर रात को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था. जिसके बाद लोगों ने इसे खूब पसंद किया.

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को 12 घंटे में करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है. इसी पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि पिछले जन्म में यह एक महान पायलट रहा होगा. वहीं एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा कि यह बच्चा इस गोला का नहीं है. फिलहाल अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर करने की इस आदत को फैन्स भी काफी पसंद करते हैं और कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है.

LiveCG – Banner Samvad
Comments
Loading...