Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

लालू के बेटे तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से नाता तोड़ने का लिया फैसला…बात पहुंची तलाक तक

Spread the news

पटना।आरजेडी चीफ लालू यादव के बेटे तेज प्रताप पत्नी ऐश्वर्या के साथ नाता तोड़ने का फैसला कर लिया है। अब तलाक लेकर ही दम लेंगे। वो मानने के मूड में नहीं है और इसकी लड़ाई लड़ने की बात कह दी है। तेज प्रताप ने यह साफ कर दिया है कि घुट घुटकर जीवन जीने का कोई फायदा नहीं है। कोर्ट में तलाक की अर्जी देने की बात को भी स्वीकार है। दरअसल शुक्रवार को पटना से तेज प्रताप पिता लालू यादव से मिलने रांची के लिए निकले थे। मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती के रात में जाने से रोका। इसके बाद वे रात को बोधगया होटल रॉयल रेसीडेंसी में ठहर गए। शनिवार की सुबह करीब 11 बजे पिता से मिलने रांची के लिए रवाना हुए। इस क्रम में तेज प्रताप मीडिया कर्मियों के पूछे जाने पर कहा कि तलाक के लिए हमने कोर्ट में तलाक की अर्जी दिया है।

चार महीने से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे ऐश्वर्या-तेज प्रताप

पटना : तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी छह माह में भी नहीं चल पायी. तलाक की अर्जी देने के मामले में लालू परिवार से जुड़े राजद सूत्रों का कहना है कि तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच शादी के 10-15 दिन बाद ही खटपट शुरू हो गयी थी. कहा जा रहा था कि तेज प्रताप की राजनीतिक महत्वाकांक्षा को उनकी पत्नी ऐश्वर्या हवा दे रही हैं. इस दौरान तेज प्रताप ने खुद कहा था कि पार्टी में उनकी बात नहीं सुनी जा रही. हालांकि, इसके बाद यह मामला निबट गया. सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या-तेज प्रताप करीब चार महीने से अलग-अलग रह रहे थे. तलाक की खबर सुनने के बाद ही ऐश्वर्या अपने मां-पिता के साथ राबड़ी आवास पर पहुंचीं.

- Advertisement -

तेज प्रताप ने कहा – मुझे जि‍स राधा की तलाश, वह ऐश्वर्या नहीं

पटना से रांची जाते समय पत्रकारों ने कई जगह तेज प्रताप को घेरा और इस संबंध में सवाल किये. एक जगह पर उन्होंने कहा कि उन्हें जिस राधा की तलाश है, वह ऐश्वर्या नहीं हैं. तेज प्रताप से जब पूछा गया कि क्या ये सही है, तब उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है. एक न्यूज चैनल को दिये बयान में तेज प्रताप ने कहा है कि वे कृष्ण हैं और राधा की तलाश में भटक रहे हैं.

 

 

 

Comments
Loading...