Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

आदिवासी कर्मा भी नाचेंगे और अंग्रेजी भी बोलेंगे-ओपी चौधरी, बरगढ़खोला क्षेत्र के तीन गांव में की पदयात्रा

Spread the news

रायगढ़। बरगढ़खोला के आदिवासी भाई लोग कर्मा भी नाचेंगे और अंग्रेजी भी बोलेगें।ताकि समाज आगे बढ़ सकेगा।खोला एरिया के तीन  गांव में पद यात्रा कर लोगों का आशीर्वाद लिया।मंगलवार को भाजपा के युवा नेता ओपी चौधरी ने बरगढ़खोला क्षेत्र के तीन गांव में पदयात्रा कर लोगों से मिले। ग्रामीणों ने फूल पहनाकर उनका स्वागत किया और ओपी भैया जिंदाबाद के नारा लगाने लगे। वही अपने उद्बोधन में कहा कि खोल क्षेत्र के गांव को पिछड़ा कहते हैं तो मुझे दर्द होता है।आदिवासी भाई लोग आगे नही बढ़ पा रहे है।उनका विकास नही हो रहा है।ऐसे में उनके विकास के कई काम करना है।माटी के आशीर्वाद से कलेक्टर बना था।आज उसका कर्ज उतरने फील्ड में आया हु।उन्होंने ये भी कहा कि हमारे जंगल को बचाने में आदिवासी लोगो की अहम भूमिका है। ओपी चौधरी ने कर्मा वालो को कहा कि वो अपना काम भी करेंगे और इंग्लिश भी सीखेंगे।इस क्षेत्र का विकास नही हुआ है।जैसे दंतेवाड़ा को नक्सल का गढ़ माना जाता था,लेकिन वहां कलेक्टर रहने के दौरान उस एरिया को नक्सलगढ़ को शिक्षा का गढ़  बना दिया।जहां हजारों आदिवासी युवा बच्चे पढ़ाई कर आगे बढ़ रहे हैं।जब राजनीति में प्रवेश किया तो सबसे पहले खोला क्षेत्र में आया। वही छीरपानी में पदयात्रा के दौरान अपने उद्बोधन में कहा कि गांव में आकर आंनद और खुशी लग रहा है। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और उसका जल्द निराकरण करने की बात भी कही।

 

स्मार्ट आंगनबाड़ी बनाएंगे

ओपी चौधरी ने छीरपानी में कहा कि जैसे दंतेवाड़ा में एक स्मार्ट आंगनबाड़ी बनाया गया है।जहां छोटे छोटे बच्चे वहां पढ़ने आते है।और उस स्मार्ट माहौल में है।तो हमारे खरसियाविधान के आदिवासी बच्चे  स्मार्ट आंगनबाड़ी में क्यो नही पढ सकेगे।यहां भी एक स्मार्ट आंगनबाड़ी बनाने की बात कही गई।

- Advertisement -

60 महीना मेरे को दो, विकास कैसे होता है फिर देखना

मंगलवार को बरगढ़खोला के तीन  गांव में जनसंपर्क के दौरान कहा कि इस क्षेत्र का विकास की गंगा बहेगा ।मैं आप लोगों से  60 महीना मांगने आया हु।ताकि आप लोगों का विकास कर सकू।

शानदार रंगोली बनाकर लगाया ओपी मामा जिंदाबाद

छीरपानी और फरकनारा में ओपी के जनसंपर्क के दौरान सुंदर रंगोली बनाया गया था। फरकनारा में जैसे ही ओपी पहुंचे वैसे ही मौके पर मौजूद लोगों ने ओपी मामा जिंदाबाद के नारा लगाने लगे।

Comments
Loading...