Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

चाहे कुछ भी हो लेकिन देश का मूड बता रहा है अगले पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी- प्रशांत किशोर

Spread the news

दिल्ली. जनता दल (यू) उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने सोमवार को एक इवेंट में कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और नीतीश कुमार एनडीए के सबसे बड़े नेता के रूप में उभरेंगे। हाल ही में किशोर ने महाराष्ट्र में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। ऐसा माना जा रहा है कि मुलाकात में उन्होंने जदयू और शिवसेना के महाराष्ट्र में गठबंधन को लेकर बातें की।किशोर ने स्पष्ट कहा कि मोदी एनडीए के प्रधानमंत्री उम्मीदवार हैं और वह फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। जबकि भाजपा और शिवसेना के बाद जदयू एनडीए में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनेगी। प्रशांत किशोर ने कहा कि उनकी पार्टी हमेशा से महाराष्ट्र में बिहारियों के खिलाफ घृणा को लेकर सवाल खड़े करती रही है, महाराष्ट्र में रह रहे बिहारियों के सुरक्षा पर भी ठाकरे से बात हुई है।

मुंबई की अपनी यात्रा में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात के दौरान लोकसभा चुनाव के बाद की संभावनाओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राजग में स्वीकारोक्ति नहीं मिलने की स्थिति में पूर्व में पीएम मटैरियल बताए गए बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के नाम पर सहमति बनाने को लेकर चर्चा की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर प्रशांत ने स्पष्ट किया कि राजग के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पहले से हैं और आगे भी वही रहेंगे। ऐसे में किसी और की उम्मीदवारी का सवाल ही कहां उठता है?

भाजपा की अगुवाई वाले NDA के घटक दल जदयू के प्रदेश कार्यालय मेंPY प्रशांत से जब पूछा गया कि प्रियंका भविष्य में NDA के लिए कितनी बड़ी चुनौती साबित होंगी, इस पर जदयू नेता ने कहा, एकदम से बहुत कम समय में दो-तीन महीने में या आगामी लोकसभा चुनाव के नजरिए से मैं उन्हें चुनौती के तौर पर नहीं देखता। मैं ऐसा नहीं कहा रहा हूं कि उनमें क्षमता है या नहीं, लेकिन किसी भी व्यक्ति के लिए तुरंत आकर दो-तीन महीने में परिणामों पर बहुत व्यापक असर डालना संभव नहीं है।

LiveCG – Banner Samvad
Comments
Loading...