Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

एक बार फिर विलेन के रोल में नजर आएंगे सैफ अली खान

Spread the news

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म तानाजी में उदयभान राठौड़ की भूमिका में, नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। सैफ अली खान ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और सैफ इस फिल्म के लिए जी तोड़ से मेहनत कर रहे हैं।

सूत्र बताते हैं कि इस भूमिका के लिए सैफ अली खान ने अपना पूरा समर्पण दिया हुआ है और वह लगातार इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट पर मौजूद सभी लोग उनके इस समर्पण से और दमदार अभिनय से बहुत प्रभावित हैं। वह हर सीन को कई अलग-अलग प्रकार से कर रहे हैं और कम से कम 7 से 10 टेक अलग-अलग अंदाज में दे रहे हैं। ताकि उससे जुड़ा हुआ हर शॉट एकदम परफेक्ट हो।

- Advertisement -

ये तो पहले ही घोषित किया जा चुका है कि अजय देवगन इन दिनों एक हिस्टोरिकल ड्रामा तानाजी – द अनसंग वॉरियर बना रहे हैं। इस फिल्म में वो लीड रोल में होंगे और उस योद्धा की राह में जो रोड़ा बनने वाला है उसका किरदार सैफ अली खान को सौंपा गया है। सैफ ने इस रोल की पुष्टि करते हुए कहा था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन वो अपने रोल के बारे में बहुत अधिक नहीं बता सकते। लेकिन ये फिल्म बाहुबली जैसी भव्य बनने जा रही है और अजय ने पैट्रियोटिक और हिस्टोरिक जॉनर को बड़ी ही बखूबी से चुना है और बच्चों के लिए ये बड़ी ही रोचक फिल्म होगी।

गौरतलब है कि सैफ अली खान फिल्म बाजार के अलावा जल्द ही फिल्म हंटर में भी नजर आएंगे। फिल्म बाजार में वह एक स्टॉक मार्केट ब्रोकर की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा रोहन मेहरा और चित्रांगदा सिंह की अहम भूमिका है।

Comments
Loading...