Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Spread the news

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में कॉफी विद करण में एक्टर ने आलिया भट्ट के साथ अपने ब्रेकअप पर खुलकर बोला था।

अब इन सब बातों के बाद खबर आ रही है कि सिद्धार्थ बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस और टाइगर श्रॉफ की हीरोइन तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं। बॉलीवुड गलियारों की मानों तो आजकल दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को खबर है। तारा और सिद्धार्थ एक दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। दोनों की मुलाकात कुछ समय पहले एक पार्टी में हुई थी। 

कहा तो ये जा रहा है कि दोनों की मुलाकात करण जौहर ने ही करवाई थी। काफी कम समय में सिद्धार्थ और तारा एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल हो गए हैं और एक दूसरे की कंपनी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। जबकि डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट की मानें तो, फिलहाल दोनों रिश्ते को छुपाकर रखना चाहते हैं और अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।

कॉफी विद करण मे बोले सिद्धार्थ

आलिया अभी तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हैं लेकिन सिद्धार्थ ने पहली बार इस पर बोला है। करण जौहर के शो कॉफी विद करण के शो में सिद्धार्थ  आदित्य रॉय कपूर के साथ पहुंचे थे जहां उन्होंने खुलकर इस पर बात की है। 

उन्होंने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में जैकलीन फर्नांडिस व कियारा आडवाणी के साथ अफेयर की खबरों पर भी रिऐक्शन दिया है। करण के सवाल के जवाब पर सिद्धार्थ ने कहा है कि दोनों के बीच किसी भी तरह की कोई कड़वाहट नहीं है। उन्होंने कहा कि दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किसी वजह से ही लिया है। एक्टर ने बताया कि उनके रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आए थे, जिसने रिलेशनशिप पर असर डाला। सिद्धार्थ ने बताया कि डेटिंग शुरू करने से पहले भी वह आलिया को जानते थे, फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में पहला शॉट भी उन्होंने आलिया के साथ ही शूट किया था, ऐसे में उनका रिश्ता सिर्फ ‘एक्स’ होने तक ही सीमित नहीं है। उन्होंने कहा कि जब रिश्ता टूटता है तो आपको अच्छी और खूबसूरत यादों को ही याद रखना चाहिए। 

LiveCG – Banner Samvad
Comments
Loading...