Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

बत्ती गुल मीटर चालू उम्मीद से रही कम ओपनिंग डे पर ही धीमी शुरूआत…

Spread the news

शुक्रवार को बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की काफी धीमी शुरुआत देखने को मिली।  इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही   कम कमाई की है, फर्स्ट डे करीब 6.50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल के भूमिका में हैं। फिल्म से ज्यादा उम्मीदें थी, क्योंकि फिल्म मुहर्रम के मौके पर लगी, छुट्टी थी, इसके बावजूद ज्यादा कमाई देखने को नहीं मिल सकी। वीकेंड के बाकी दो दिन बचे हुए हैं और उम्मीद है इससे बेहतर कमाई हो सकती है।

वहीं शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म औसतन कमाई करना कई सवाल खड़ा करता है। शाहिद कपूर की यह छठवीं हाइएस्ट ओपनिंग डे कलेक्शन है। शाहिद कपूर की 7 साल पहले रिलीज हुई फ्लॉप फिल्म मौसम ने भी इससे अधिक कमाई की थी।

 

औसतन कमाई करने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मंटो भी रिलीज हुई। मंटो ने सिर्फ 45 से 50 लाख रुपए का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। हालांकि मंटो को देशभर में बत्ती गुल मीटर चालू के मुकाबले बेहद कम स्क्रीन्स मिली। जिससे कमाई कम होना लाजमी था।

वहीं बात करें श्रद्धा कपूर की लो बजट फिल्म स्त्री फिल्म की तो ओपनिंग डे की कमाई 6.50 करोड़ से ज्यादा थी। ओपनिंग डे पर श्रद्धा की यह फिल्म भी छठवी हाइएस्ट कमाई में से एक थी। फिलहाल अब वीकेंड के दो दिन का इंतजार है।

Comments
Loading...