Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर यूथ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

Spread the news

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के रायपुर में रिलीज होते ही युवा कांग्रेस द्वारा फ़िल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। रिलीज़ के पहले दिन ही रायपुर के 36 मॉल में युवा काँग्रेस के कार्यकर्ताओं ने फ़िल्म का विरोध किया।  वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अम्बुजा मॉल में भी सुरक्षा कारणों  से फर्स्ट शो के बाद फ़िल्म के अन्य शो को अस्थाई तौर पर फिलहाल के लिए  रोक दिया गया है।।  


दोनों ही मॉल के बाहर पुलिस ने कड़ा पहरा दे रखा है। किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना घटित न हो इसके लिए बड़ी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद हैं। 
आपको बताते चले कि यह फ़िल्म संजय बारू की  किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर बेस्ड है। फ़िल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। वहीं अभिनेता अक्षय खन्ना मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार और इस किताब के लेखक संजय बारू का रोल निभा रहे हैं। 



आपको बताते चले कि ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को छत्तीसगढ़ में बैन नहीं किया गया है। लेकिन कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी की छवि को धूमिल करने के चलते फ़िल्म का विरोध किया जा रहा है। 

Comments
Loading...