Chhattisgarh Latest News in Hindi | Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News
Live Chhattisgarh | Chhattisgarh News

INDvsWI: बैटिंग करने उतरे युवराज पब्लिक ने कुछ यूं उड़ाया मज़ाक

Spread the news

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह जब मैदान पर उतरते हैं तो सामने कितना भी धाकड़ गेंदबाज़ हो उसकी भी हालत खराब जरूर हो जाती है. क्योंकि युवी अगर फॉर्म में हों तो बॉल मैदान के बाहर ही दिखता है. लेकिन रविवार को वेस्ट इंडीज के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट मैच में युवराज ने जो किया उसके बाद उनका सोशल मीडिया पर मज़ाक बन गया.

दरअसल मामला ये है हुआ कि युवराज जब वेस्टइंडीज के खिलाफ बैटिंग करने उतरे तो उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी वाली टी-शर्ट पहन रखी थी. जबकि टीम मैनेजमेंट लगभग हर टूर्नामेंट के लिए नई टीशर्ट प्रोवाइड करती है. लेकिन युवराज ने ऐसा क्यों किया था ये किसी को पता नहीं चला. हालांकि बाद में युवराज जब फिल्डिंग के लिए लौटे तब वो नई टी-शर्ट पहन कर आए. लेकिन सोशल मीडिया की नज़र उनके टी-शर्ट पर चली गई और लोगों ने इनके मजे ले लिए.

वेस्ट इंडीज के ख़िलाफ़ दूसरे वन डे मैच में इंडियन टीम की शानदार जीत के साथ-साथ टीम ने एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए टीम इंडिया ने विंडीज टीम के लिए 310 का बड़ा स्कोर रखा, जिसके बाद बैटिंग करने उतरी वेस्ट इंडीज की टीम ने 205 रनों पर ही घुटने टेक दिए. इसके साथ ही टीम इंडिया 300 के आंकड़े को छूने वाली पहली टीम बन गई.

Comments
Loading...